Sunday 6 January 2019

Realme Yo Days सेल 7 जनवरी से होगी शुरू, मिलेगी जबरदस्त डील

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी  Realme ने अभी हाल ही में ऐलान किया है कि उसके पास 40 लाख से ज़्यादा यूज़र हो गए हैं। तथा अब कंपनी ने इस  कीर्तिमान का जश्न मनाने के लिए Realme Yo Days का ऐलान किया है। बता दें कि रियलमी यो डेज़ का आगाज़ 7 जनवरी से  9 जनवरी तक  करने जा रही है। बता दें कि कंपनी इस दौरान Realme U1 के फायरी गोल्ड वेरिएंट की पहली सेल आयोजित करेगी।
Realme Yo Days सेल 7 जनवरी से होगी शुरू, मिलेगी जबरदस्त डील
बता दें कि Realme ने Oppo के सब-ब्रांड के तौर पर मार्केट में कदम रखा था।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Realme Yo! Days सेल 7 जनवरी से शुरू होगी और 9 जनवरी तक चलेगी। यह तीन दिनों की सेल फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और रियलमी की अपने ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा। कंपनी इस सेल के दौरान कुछ डील्स और डिस्काउंट ऑफर भी पेश करेगी। Realme U1 Fiery Gold का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के दौरान 11,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा और साथ ही इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के दौरान 14,999 रुपये की कीमत में मिलेगा।
बता दें कि इसके अलावा कई एक्साइटिंग कॉन्टेस्ट भी आयोजित किए जाएंगे। जिसमें टॉप लकी विनर्स को 50 पर्सेंट की छूट के साथ रियलमी यू1 और इयर बड्स खरीदने का मौका मिलेगा। बता दें कि पिछले 7 महीने में 5 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी रियलमी, 2019 में रियलमी A1 और रियलमी 3 भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

No comments:

Post a Comment